July 3, 2022
शादी न होने से नाराज युवती चढ़ गई पानी की टंकी पर, जाने फिर क्या हुआ

Angry girl climbed on the water tank because of not getting married, then what happened

आजमगढ। हिंदी फिल्म शोले में आपने एक सीन देखा होगा जिसमें धर्मेंद्र यानी वीरू, बसंती से शादी करने का दबाव बनाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया और टंकी पर चढ़ने के बाद गांव वालों से बसंती से शादी की बात कहने लगा, यह तो रही फिल्म की बात लेकिन यहा ठीक इसी फिल्म की तर्ज पर एक लड़की पानी की टंकी पर चढ़ गयी और शादी न होने पर जान देने की धमकी देने लगी लेकिन जब युवती ने नीचे देखा तो वह बेहोश हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस बड़ी मशक्कत से युवती को नीचे उतारा गया।
यह मामला है गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर राजमो गांव का, इस गांव की एक युवती पानी की टंकी पर चढ़ गई और अपने परिजनों पर शादी का दबाव बनाने के लिए जान देने की धमकी देने लगी, आसपास के लोगों ने जब उसे पानी की टंकी पर देखा तो उतारने के प्रयास करने लगे, इसी बीच किसी ने इस की सूचना पुलिस को दे दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवती को मनाने का हर प्रयास करती रही लेकिन युवती टंकी से उतरने को तैयार नहीं हुई, अंत में जब युवती की मां ने बेटी की सभी मांगों को मानने का आश्वासन दिया तो युवती ने नीचे उतरना शुरू किया, लेकिन बीच रास्ते में ही जब नीचे देखा तो सीढ़ी पर ही युवती बेहोश हो गई, इसी बीच पुलिस के जवान सीढ़ी पर चढ़े और युवती के मुंह पर पानी के छींटे मारे, तब कहीं जाकर युवती को होश आया और उसे नीचे लाया गया।
गंभीरपुर थाने के इंस्पेक्टर राम प्रसाद बिंद का कहना है कि युवती का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। उसका इलाज चल रहा है इसी कारण युवती ने इस तरह का कदम उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!