July 6, 2022
लेडी गैंग का कहर: चरित्र पर कर दी टिप्पणी तो युवती की सरेराह कर दी पिटाई

Lady gang havoc: The girl was thrashed after commenting on the character

इंदौर। द्वारकापुरी में लेडी गैंग ने एक युवती की सड़क पर पटक-पटककर पिटाई कर दी। ये घटना शनिवार की है, जिसका वीडियेा अब वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़कियों पर केस दर्ज किया है।
लड़कियों की गैंग की सरगना इलाके के बदमाशों के साथ घूमती है। आए दिन मारपीट करती रहती है। पुलिस ने चारों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार सभी लड़कियां आस पड़ोस में रहती हैं। फरियादी लड़की की कुछ दिनों पहले आरोपी लड़कियों के चरित्र को लेकर कोई टिप्पणी कर दी थी।

टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक, नंदनी यादव निवासी ऋषि पैलेस कालोनी की शिकायत पर इसी कालोनी में रहने वाली पिंकी और उसकी तीन अन्य सहेलियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पीड़िता फूड कंपनी डोमिनोज में काम करती है। उसने बताया कि वह जब जॉब पर जा रही थी। तभी पिंकी और उसकी तीन सहेलियों ने रास्ता रोक लिया। तीनों ने उसे बात करने का कहकर पास में बुलाया। थप्पड़, लात-घूसों और डंडे से उसकी पिटाई कर दी। युवती वहीं सड़क पर गिर गइ्र। काफी देर तक मदद मांगी रही, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। उसने वहीं मौजूद एक घर में जाकर जान बचाई।

टीआई के अनुसार तीनों आरोपी लड़कियों को नेाटिस देकर केार्ट में बुलाया जाएगा। इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। लेडी गैंग ने मारपीट का खुद वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। पिंकी के पिता भी इलाके में पहले अवैध शराब और अवैध गतिविधियों से जुड़ा रहा है। इतना ही नहीं पिंकी भी इलाके के बदमाश लड़कों के साथ गैंग बनाकर घूमती है। फिल्हाल पुलिस आरोपी युवतियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!