July 6, 2022
साली को डीजे में नचाना जीजा को पड़ गया महंगा, पुलिस ने बिठाया थाने में

Making sister-in-law dance in a DJ was costly to the brother-in-law, the police made him sit in the police station

हमीरपुर। जीजा द्वारा साली को डीजे में नचाना महंगा पड़ गया। साली की शिकायत पर रात में ही जीजा जी को पुलिस थाने ले आई। खबर लिखे जाने तक आपसी सुलह समझौते की बात चल रही थी।

कस्बा कुरारा के वार्ड नं 6 निवासी जगरूप पुत्र राम सनेही जो गुडग़ाव में सेक्यूरिटी गार्ड का काम करता है। उसके छोटे भाई जगदीश की शादी बीते 10 जून को बांदा में हुई है। शादी में जगरूप की साली भी कुरारा आई थी। शादी के बाद सोमवार शाम बधाई पूजन व (हाथा) के कार्यक्रम में घर मे डीजे आदि लगवाया गया था। जिसमे सोमवार देर शाम कई लोग डांस कर रहे उन्ही में जगरूप भी डांस कर रहा था। तभी जगरूप को अपनी साली की याद आई और वो उसे हाथ पकड़कर जबरिया डांस करने के लिए कहने लगा तो साली ने थोड़ा नाचने के बाद डांस करने से मना कर दिया। जिस पर जगरूप उसे जबरिया नाचने के लिए मजबूर करने लगा। जिससे नाराज हो साली ने अपने घर अपने पापा को फोन कर शिकायत कर दी। जिस पर उसके पापा द्वारा कुरारा थाने के फोन नंबर में शिकायत की गई।

तुरंत पहुची थाने की पुलिस जीजा जी को रात में ही थाने ले आई रात भर थाने में रहने के बाद सुबह से ही सुलह समझौते के लिए परिजन प्रयास करने लगे। परंतु समाचार लिखे जाने तक आपसी कोई भी समझौता नही हो सका था और जीजा जी थाने में ही विराजमान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!