August 12, 2022
BJP नेता अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, धमकी की खबर से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, FIR दर्ज

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव को व्हॉट्सऐप कॉल पर एक अंजान नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने कहा कि कहा कि 72 घंटे में उड़ा देंगे। इस मामले में पुलिस ने लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

व्हॉट्सऐप पर अज्ञात नंबर से आई थी कॉल
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक, भाजपा नेता अपर्णा यादव को व्हॉट्सऐप पर अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। पुलिस फोन पर आए नंबर और फोन करने वाले की तलाश में जुट गई है। भाजपा नेता को धमकी के बाद अब गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शमिल हुई थीं अपर्णा यादव, बता दें अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले सपा छोड़कर वह भाजपा में शामिल हो गई थीं। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया था। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!