July 6, 2022
रिश्तें हुए तार-तार : दो बच्चों की मां को हुआ 5 साल छोटे लड़के से प्यार, पति व 2 बच्चों को छोड़ रचा ली शादी

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना पुलिस थाना इलाके के गांव ढाणा में रिश्तों को तार-तार कर देने मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ शादी रचा ली। पति ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

महिला दो बच्चों की मां
दरअसल, 33 वर्षीय यह महिला दो बच्चों की मां है। नौ साल पहले नौ साल बड़े शख्स से शादी हुई थी। अब महिला को खुद से पांच साल छोटा लड़का पसंद आ गया। ऐसे में उसने पति व बच्चों को छोड़ प्रेम विवाह रचा लिया। वो भी पति से बिना तलाक लिए। मामला कोर्ट में पहुंचा तो उसने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई है।

हेमराज की शादी संतोष से 17 जुलाई 2013 को हुई
हुआ यूं कि झुंझुनूं जिले के सिंघाना पुलिस थाना के ढाणा गांव के हेमराज की शादी संतोष से 17 जुलाई 2013 को हुई थी। इनके एक बेटा व एक बेटी है। पांच माह पहले संतोष अपने प्रेमी संदीप के साथ फरार हो गई थी। इन दोनों के बीच 10 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हरिद्वार से हुई।

26 सितंबर को हरिद्वार गए थे
मीडिया से बातचीत में हेमराज ने बताया कि 21 सितम्बर 2021 को उसकी ताई की मृत्यु हो गई थी। ताई की आत्मा को मोक्ष दिलाने के लिए परिवार के लिए 26 सितंबर को हरिद्वार गए थे। पत्नी संतोष भी साथ थी। हरिद्वार में ताई की अस्थियां बहाने पहुंचे तब संतोष की मुलाकात वहां पर सीकर जिले के जाटवास गांव निवासी संतोष से हुई। दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।

दो बच्चों को घर पर छोड़कर वह भाग गई
4 जनवरी 2022 को दो बच्चों को घर पर छोड़कर वह भाग गई। 6 जनवरी को सिंघाना पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस ने संतोष को 13 जनवरी को डिटेन किया। थाने में महिला ने प्रेमी संदीप के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद उसे प्रेमी के साथ भेज दिया।

बिना तलाक दिए प्रेमी से दूसरी शादी कर ली
सिंघाना थानाधिकारी भगवाना राम ने बताया कि अब हेमराज का आरोप है कि इसके बाद 16 जनवरी को उसने बिना तलाक दिए प्रेमी से दूसरी शादी कर ली। वह थाने पहुंचा तो कोई कार्रवाई नहीं हुई। आखिर वह कोर्ट पहुंचा। कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को सिंघाना थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!