July 3, 2022

थाना क्षेत्र के जगन्नाथ सराय के पास प्राइवेट अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने शव रख कर चक्काजाम किया था। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को 15 नामजद समेत 50 अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया।

मेंहनगर के सपनहर गांव निवासी अनुराग सरोज की पत्नी सुनीता का दो जनवरी को रानी की सराय थाना क्षेत्र के जगन्नाथ सराय स्थित प्राइवेट अस्पताल पर बच्चेदारी का आपरेशन हुआ था। मंगलवार को महिला की हालत गंभीर हुई तो प्राइवेट डॉक्टर ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय महिला की मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव लेकर अस्पताल पर पहुंचे और अस्पताल के सामने शव रख कर चक्काजाम कर दिया। इतना ही नहीं परिजनों ने अस्पताल पर तोड़फोड भी किया था। बाद में एसपी सिटी सिद्धार्थ तोमर के मौके पर पहुंचे और परिजनों द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के बाद जाम समाप्त हुआ।

फिलहाल नामजद किए गए अस्पताल संचालक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सके है तो वहीं बुधवार को रानी की सराय थाना पुलिस ने चक्काजाम कर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ भी मुकदमा पंजीकृत कर लिया। जिसमें 15 नामजद समेत 50 अज्ञात शामिल है। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!