July 6, 2022
नूपुर शर्मां कहां गायब हो गईं? मुंबई पुलिस पहुंची दिल्ली, चार दिनों से तलाश रही है

Where has Nupur Sharma disappeared? Mumbai Police reaches Delhi, is searching for four days

नई दिल्ली। टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाली भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मुंबई पुलिस पिछले चार दिनों से दिल्ली में डेरा डाले हुए है और उनकी तलाश कर रही है लेकिन नूपुर शर्मा का कोई पता नही चल रहा है, वह गायाब है।

बताते चले भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पिछले दिनों एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने रजा एकेडमी की शिकायत पर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था, इसके अलावा शर्मा के खिलाफ ठाणे पुलिस में भी शिकायत दर्ज है, साथ ही उन्हें पूछताछ के लिए भी तलब किया गया है। उनके बयान का असर भारत समेत दुनिया के कई देशों में देखा गया था। कतर, पाकिस्तान, ईरान, इराक समेत कम से कम 14 देशों ने नाराजगी जाहिर की थी, हालांकि, पार्टी ने इस पर कार्रवाई की और शर्मा को निलंबित कर दिया था।

सूत्रों के हवाले से लिखा कि शर्मा को पहले ईमेल पर समन भेजा गया था। वहीं, अब पुलिस खुद उन्हें समन देने पहुंची है। दिल्ली पुलिस से सहयोग नहीं मिलने की खबरों पर महाराष्ट्र सरकार में गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा, यह सच है। महाराष्ट्र पुलिस के प्रयास जारी हैं और दिल्ली पुलिस को भी मदद करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!