July 6, 2022
Breaking: सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी सहित दो लाइन हाजिर, जाने क्या है मामला

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर के बीजापार में एक विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों पर बेरहमी से पिटाई के मामले में सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी व आरक्षी को आज लाइन हाजिर कर दिया गया, यह जानकारी सीओ निचलौल सुनील दत्त दुबे ने प्रेस को दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी निचलौल के दिये प्रेस वार्ता के अनुसार सिसवा नगर के बीजापार रेलवे ढ़ाला के पास 16 जून की रात हर्षित श्रीवास्तव व राजेश जायसवाल के बीच मार-पीट हुयी इसके बाद हर्षित श्रीवास्तव के पिता मनोज श्रीवास्त व मित्र संदीप यादव मौके पर पहुंचे, इस की सूचना पर सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी पहुंचे और राजेश जायसवाल को अस्पताल भेज वाया व हर्षित श्रीवास्तव,मनोज श्रीवास्त व संदीप यादव के साथ दुर्व्यवहार किया, इसकी जानकारी मिलते ही सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह व आरक्षी संजय यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बताते चले इस मामले में हर्षित श्रीवास्तव,मनोज श्रीवास्त व संदीप यादव के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार ही नही किया था बल्कि जम कर पिटाई भी की गयी, इतनी पिटाई की गयी जैसे कोई बड़ा अपराधी हो, ऐसे में पुलिस अधिक्षक ने कल रात इस मामले को संज्ञान लिया और रात लगभग 11 बजे सीओ निचलौल कोठीभार थाना पहुंचे, इस दौरान सीओ ने हर्षित श्रीवास्तव,मनोज श्रीवास्त व संदीप यादव से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी भी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!