August 12, 2022
प्राथमिक विद्यालय से पढ़ कर निकली कु0 गुन्जा गौड़ बनी असिस्टेंट प्रोफेसर, बढ़ाया जनपद का मान

कसया-कुशीनगर। कसया तहसील क्षेत्र के अहिरौली राय निवासी कुमारी गुंजा गोंड के असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर नियुक्ति होने पर शनिवार को गांव वालों ने प्राथमिक विद्यालय परिसर में आयोजित कर सम्मान समारोह में सम्मानित किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि हाटा सुधीर राव ने असिस्टेंट प्रोफेसर कुमारी गुंजा को सम्मानित किया और कहा कि ग्रामीण परिवेश में रहने वाली बेटियों के लिए एक नजीर पेश किया है साथ-साथ उन्होंने कहा कि बेटी के नाम से गांव में एक सड़क बनाने के लिए योजना बनाकर भेजने की बात कही उन्होंने कहा कि समाज को ऐसी प्रतिभाओं को निखारने के लिए समय-समय पर इस तरह की कार्यक्रम आयोजित किया जाना चाहिए।

जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि बलिराम राव ने कहा कि कमियां किसी सफलता के आड़े नहीं आ सकती है आज इस बेटी ने सिद्ध कर दिया है हम सभी अभिभावकों को इस बेटी के तरह अपने बेटियों को पढ़ने के लिए आगे आना चाहिए कार्यक्रम को किशोर निषाद राकेश जयसवाल सरवर आलम रियाजुदीन मनोज प्रजापति रागनी पांडेय बिपिन सिंह आदि ने भी अपनी अपनी बातों को रखा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षिका रागनी पांडेय संचालन धीरज राव ने किया, इस दौरान नसरूदीन, परवेज,़ रोहित, अनित गुप्ता, जगन्नाथ गुप्ता, प्रशांत यादव, दीनानाथ राव, साजिद खान, प्रबीड पांडेय, नेबुलाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!