May 25, 2022
आठवीं कक्षा की छात्रा से एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने की शर्मनाक करतूत, डिमांड सुन परिजन सकते में

आठवीं कक्षा की छात्रा को कमरे में किया बंद, डिमांड सुन परिजन सकते में

हापुड़ । स्कूल से घर लौट रही कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी आठवीं कक्षा की छात्रा का एक युवक और उसके तीन स्वजन ने अपहरण कर लिया। आरोपितों ने बंधक बनाकर छात्रा पर जबरन युवक से शादी करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर उसे हत्या की धमकी दी। पुत्री की तलाश करते स्वजन आरोपितों के घर पहुंचे और छात्रा को बंधन मुक्त कराया। युवक की इस हरकत के बाद छात्रा के परिजन डरे हुए हैं। मामले में पीड़ित स्वजन ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री फ्रीगंज रोड स्थित स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा है। 31 मार्च को पुत्री घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। पुत्री का पीछा करते हुए थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला भीमनगर निवासी जीतू अपनी बहन और जीजा के साथ वहां पहुंच गया। आरोपितों ने पुत्री के साथ मारपीट की और उसे थ्री व्हीलर में डालकर अपहरण कर ले गए। आरोपित पुत्री को जनपद गाजियाबाद के थाना मुरादनगर के गांव सोरटा में ले गए। जहां उन्होंने पुत्री को एक घर के कमरे में बंधक बनाकर रखा। आरोपितों ने पुत्री पर जबरन जीतू से शादी करने का दबाव बनाया। शादी न करने पर उसे हत्या की धमकी दी।

उधर, पुत्री के लापता होने पर पीड़ित और उसके स्वजन तलाश में जुटे थे। इस दौरान उन्हें आरोपितों की हरकत के बारे में पता चला। एक अप्रैल को पीड़ित अपनी पत्नी और अन्य स्वजन के साथ आरोपितों के ठिकाने पर पहुंचा और पुत्री को बंधन मुक्त कराया। पुत्री ने स्वजन को बताया कि आरोपित युवक काफी समय से उसका पीछा कर छेड़छाड़ करता आ रहा है। उसके अपहरण के मामले में जीतू की बहन और जीजा के अलावा कई अन्य लोग भी शामिल है।

पुत्री को लेकर पीड़ित कोतवाली पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जीतू उसकी बहन और जीजा के अलावा कुछ अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!