July 6, 2022
पति गेट पर करता रहा इंतजार, पत्नी प्रेमी के साथ हो गई फरार, जाने कैसे हुआ यह सब

नई नवेली दुल्हन को बाइक में बिठाकर परीक्षा में शामिल कराने कालेज आया था। जहां पेपर देने के बहाने कॉलेज के अंदर गई पत्नी प्रेमी के साथ नौ दो ग्यारह हो गई

डिंडोरी। सिटी कोतवाली में एक अनोखा मामला सामने आया है। शिकायत के अनुसार एक युवक अपनी नई नवेली दुल्हन को बाइक में बिठाकर परीक्षा में शामिल कराने कालेज आया था। जहां पेपर देने के बहाने कॉलेज के अंदर गई पत्नी प्रेमी के साथ नौ दो ग्यारह हो गई और पति गेट पर पत्नी को ताकते रह गये।
साफ तौर पर कहा जाये तो पति को गुमान भी नही था कि बेफवा पत्नी उसे छोड़कर चली जायेगी। बाद में सच्चाई से पर्दा उठा और साफ हो गया कि सती सावित्री पत्नी कालेज के पीछे वाले गेट से चंपत हो गयी है। बहुत देर इंतजार और खोजने के प्रयासों के बाद युवक ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस अब साइबर सेल की मदद से गायब पत्नी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक समनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक का विवाह अनूपपुर जिले के बेनीबारी थाना क्षेत्र के गांव के सजातीय परिवार की बेटी से 28 मई को सामाजिक रीतिरिवाजों के तहत संपन्न हुआ था। नई नवेली पत्नी डिंडौरी में शासकीय चंद्रविजय महाविद्यालय में प्रथम वर्ष अध्ययन की परीक्षा की बात कहकर युवक के साथ 11 जून को बाइक से महाविद्यालय पहुंची। जहां बेचारे पति ने पत्नी को कालेज के पास छोड़ दिया और उसके परीक्षा उपरांत वापस लौटने का इंतजार करने लगा।परीक्षा का समय समाप्त होने के बाद जब पत्नी नही लौटी, तब उसने जाकर सिटी कोतवाली पुलिस में पत्नी के भागने की शिकायत दर्ज करवाई।

युवक के मुताबिक शादी के पूर्व दोनों मिले थे और पत्नी ने बतलाया था कि उसके किसी अन्य युवक से प्रेम प्रसंग नही है।इसके बाद दोनों की शादी हो गयी। पत्नी की बेवफाई से परेशान युवक का कहना है कि युवती ने मेरे साथ विश्वासघात किया है, पहले बता देती तो मैं शादी ही नही करता। समाज मे मेरा नाम खराब हुआ है। जिससे गुस्साये पति ने युवती को चेतावनी दी है कि वह जेवरात वापस कर दे। अब वह किसी भी कीमत पर युवती को अपने साथ तो नही रख सकता है।
इस बाबद थाना प्रभारी सी. के. सिरामे का कहना है कि युवक ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पत्नी को पेपर दिलवाने लाया था और वह वहाँ से गायब हो गयी है ।युवती की मोबाइल के आधार पर तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!