July 3, 2022
Maharajganj: पेड़ से लटकी मिली कपड़ा व्यवसायी की लाश, हत्या की आशंका

Dead body of a cloth merchant found hanging from a tree, fear of murder

चौक-महराजगंज। चौक थाना क्षेत्र के परासखाड़ गांव के पूरब बागीचे में आज रविवार की सुबह एक कपड़ा व्यवसायी की सदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती लाश मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मृतक रंजीत की पत्नी तथा पिता हत्या की आशंका जता रहे हैं और पिता ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ी घाट का निवासी 25 वर्षीय रंजीत सहानी झुंगवा चौराहे पर कपड़े की दुकान खोले हुए था और पत्नी तथा बच्चों के साथ झुंगवा मे ही किराए का मकान लेकर रहता था और खलीलाबाद से अक्या दुकान के लिए सामान लाता था, शनिवार की शाम अपनी दुकान बंद कर घर गया और खाना खाने के बाद कपड़ा की खरिदारी करने के लिए बाइक से खलीलाबाद के लिए निकला लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा, आज रविवार की सुबह खेतो में रोपाई करने ग्रामिणों नें झुंगवा के दक्षिण परासखाड़ गाँव के पास आम के बगीचे में पेड़ से लटकते लाश देखी, मृतक रंजीत की पत्नी तथा पिता हत्या की आशंका जता रहे हैं।

थानाध्यक्ष श्यामसुंदर तिवारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से दो मोबाइल तथा बाइक की चाबी मिली है। घटना स्थल पर बाइक नहीं मिली, मृतक पिता ने तहरीर दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!