July 6, 2022
छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, पास हो गया लेकिन नम्बर कम होने से सदमे में था

The student gave his life by jumping in front of the train, passed but was in shock due to low numbers

कन्नौज। कल हाईस्कूल व इण्टरमीडिएट का रिजल्ट आया और कम अंक आने पर इण्टरमीडिएट के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी, आज सुबह जब परिजनों को जानकारी मिली तो परिजन स्टेशन पहुंचे और जवान बेटे का शव देखकर अपने होश गवां बैठे।

मिली जानकारी के अनुसार सुरजीत जसोदा के पंडित दीन दयाल राजकीय इंटर कॉलेज में इंटर का छात्र था, शुक्रवार को आये रिजल्ट में 60 फीसदी नम्बर आये थे, परिजनों का कहना है सुरजीत पढ़ाई में बहुत तेज था और उसने दोस्तों से कहा था कि अगर परीक्षा में 80 फीसदी से कम नम्बर आये तो किसी को मुंह नही दिखाएगा, देर शाम रिजल्ट आया तो सुरजीत 60 फीसदी नम्बर पाकर पास हो गया था, उसके पास होने पर पूरा परिवार खुश था, लेकिन वह मायूस था।

बताते हैं कि देर शाम खेत पर जाने की बात कहकर वह घर से निकला था और जसोदा स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सुबह जानकारी मिलने पर स्टेशन पहुंचे परिजन जवान बेटे का शव देखकर अपने होश गवां बैठे। गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ताखेपुर्वा के संजय जवान बेटे के सुसाइड करने से सदमे में चले गये हैं। उन्हें यकीन ही नही हो रहा है कि बेटे ने नम्बर कम आने पर मौत को गले लगा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!