July 3, 2022
Maharajganj: यह कैसा विकास, पैकोली जाने वाली सड़क पर लगा रहता है गंदा पानी, लोगों में रोष

सिसवा बाजार-महराजगंज। निचलौल विकास खण्ड के ग्राम बिसोखोर में मुख्य सड़क से पैकौली जाने वाली सड़क पर पानी लगने से लोग नरकीय जीवन जिने को विवस है लेकिन ग्राम प्रधान इस पर ध्यान ही नही दे रहे है, जिससे अब गांव के लोगों में रोष व्याप्त है।

बताते चले सिसवा से निचलौल मुख्य सड़क पर ही निचलौल विकास खण्ड का ग्राम बिसोखोर है और मुख्य सड़क से ही एक सड़क निकलती है जो ग्राम पैकौली होते हुए खड्डा की तरफ जाती है ऐसे में इस सड़क से दर्जनों गांव के लोगों के साथ ही खड्डा की तरफ आना जाना लगा रहता है, हर रोज सैकड़ों गाड़ियों का आना जाना रहता है लेकिन सिसवा-निचलौल मुख्य सड़क से ज्यों ही सड़क निकलती है, आगे लगभग 200 मीटर तक पानी भरा रहता है, यहां कोई बरसात का पानी नही होता है बल्कि नालियों का गंदा पानी पूरे 12 माह लगा रहता है, अभी बरसात भी शुरू हो रहा है ऐसे में इस सड़क की आगे क्या हालत होगी इसी से अंदाजा लगवाया जा सकता है।

बिसोखोर में ऐसी सड़क पर पानी लगा रहता है जिससे हर रोज सैकड़ों की संख्या में वाहनों का आना जाना लगा रहता है और ग्राम प्रधान द्वारा इस पर कोई ध्यान नही देना विकास की गांव की विकास की गाथा खुद बता रही है, आखिर सरकार गांव के विकास के लिए लाखों रूपये भेजती है और यहां नालियों का पानी सड़कों पर रहता है ऐसे में ग्राम प्रधान को इसकी व्यवस्था करनी चाहिए लेकिन गांव के लोगों के साथ इस सड़क से आने-जाने वाले परेशान है और विकास का वादा करने वाले चुप्पी लगाये देख रहे है।

सड़कों पर गन्दा पानी लगा रहने से आस-पास के लोगों को जिस तरह परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में गांव के लोगों में रोष व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!