July 4, 2022
नौकरी के चक्कर में गंवादी आबरू, जॉब इंटरव्यू के बहाने होटल में युवती से किया दुष्कर्म

Aabru lost her job, raped the girl in the hotel on the pretext of job interview

फरीदाबाद। फरीदाबाद के एक होटल में इंटरव्यू के बहाने बुलाकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस बाबत एनआईटी महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने सेक्टर-15 निवासी पीयूष के यहां नौकरी के लिए आवेदन किया था। 16 जून को पीयूष ने उसे सेक्टर-21सी स्थित पार्क प्लाजा होटल में इंटरव्यू के लिए बुलाया था। वहां पहुंचते उसे एक कमरे में ले जाया गया। युवती को बताया गया कि इंटरव्यू के लिए एक कमरा बुक किया हुआ है, वहीं पर इंटरव्यू लिया जाएगा। इस दौरान आरोपी ने उसे पीने के लिए पानी दिया, जिसमें उसने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई।

पीड़िता का आरोप है कि बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता इसके बाद अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची। एनआईटी महिला थाना ने पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!