July 4, 2022
सिसवा से चिउंटहा मार्ग पर गजब की पुलिया, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा से चिउंटहा मार्ग तो टूटी हुई है लेकिन इसी बीच करमही के पास पुल भी छतिग्रस्त है, ऐसे में जिला मुख्यालय या फिर चिउटहां की तरफ आने-जाने वालों को टूटी सड़क की परेशानियों को जहां झेलना पड़ रहा है वही पुलिया छतिग्रस्त होने से बड़ी घटना का भी अंदेशा बना रहता है, लोगों ने सड़क निर्माण के साथ ही करमही में पुलिया निर्माण की भी मांग किया है।

बताते चले सिसवा से मुख्यालय जाने वाली हेवती, चिउंटहां से सिन्दुरिया तक सड़क पिछले कई सालों से टूटी हुयी है, इसी बीच ग्राम करमही के पास इसी मुख्य सड़क पर एक पुलिया है जो छत्रिग्रस्त है, इस पुलिया की हालत यह है कि पुलिया के दोनों तरफ पर सड़क का मोड़ है और पुलिया के दोनो तरफ की दिवाल टूट कर खत्म हो गयी है, यानी पुलिया पर उपर नहर की तरफ रोकने वाला दिवाल पिछले कई सालों से नही है, ऐसे में यहां जरा सा चूक हुई कि वाहन सीधे नहर में चली जाएगी और कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

करमही निवासी व कांग्रेस के नेता विनोद तिवारी ने कहा सिसवा से सिन्दुरियां तक की सड़क तो पिछले कई सालों से टूटी हुई और यहां पुलिया भी जानलेवा है ऐसे में तत्काल सड़क का निर्माण कराने के साथ यहां पुलिया का भी निर्माण कराया जाए, जिससे हादसे से बचा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!