July 6, 2022
बाबा को मिट्टी देने के बाद नदी में स्नान करने गए दो बालक, डूबने से हुई मौत

After giving soil to Baba, two boys went to bathe in the river, died due to drowning

संतकबीरनगर। धनघटा थाना क्षेत्र के कुआनो नदी के दौलतपुर घाट पर आज सोमवार की सुबह स्नान करने गए दो बालकों की डूबने से मौत हो गयी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही, दोनों बालक एक ही बांव के बताये जा रहे है, इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार पौली गांव के जिनवापुर हरिजन टोले में दो दिन पूर्व राम दास की मौत हो गयी थी और शव को दौलतपुर घाट पर मिट्टी दी गई थी, पिता की मौत की जानकारी मिलने पर बेटा शिवमूरत मुंबई से अपने परिवार के साथ रविवार को घर आया था कि आज सोमवार को शिवमूरत का 12 वर्षीय बेटा बादल बाबा को मिट्टी देने अपने कुछ साथी बच्चों के साथ दौलतपुर घाट पर पहुंचा और बाबा को मिट्टी देने के बाद बादल अपने साथी बच्चों के साथ कुआनो में स्नान करने चला गया। इस बीच बादल व रग्घू का 6 वर्षीय बालक प्रियांशु गहरे पानी मे चले गये, इस के बाद साथ आये बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

इस हादसे के बाद दो घण्टे के मशक्कत के बाद डूबे दोनों बालकों के शव को नदी से बाहर निकाला गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!