July 6, 2022
उमा भारती ने दुकान से उतरवाया भगवा झण्डा, जाने क्या था मामला

Uma Bharti got the saffron flag removed from the shop, know what was the matter

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सोमवार को एक शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को देख भड़क उठीं। उन्होंने कार को रुकवाया और शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को यहां से हटाने के लिए स्थानीय पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। हालांकि वे तत्काल भोपाल के लिए रवाना हो गई। उन्होंने शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को हटवाया। मामला छिंदवाड़ा जिले के पिपला नारायणवार है। जहां एक जहां सड़क किनारे देसी विदेशी शराब दुकान पर भगवा झंडा लगा हुआ था।

उमा भारती छिंदवाड़ा जिले के जामसावली मंदिर से दर्शन कर लौट रही थीं, तभी पिपला नारायणवार पहुंचते ही उन्हें सड़क किनारे देसी विदेशी शराब दुकान पर भगवा झंडा दिखाई दिया। इसके बाद उन्होंने तत्काल कार को रुकवाया। उन्होंने शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को यहां से हटाने के लिए स्थानीय पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को हटवाया। इस दौरान उमा भारती के तेवर देखकर सभी लोग सकते में आ गए।

उमा भारती ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि – जाम-सांवली के हनुमान जी के दर्शन करके निकलते ही मध्य प्रदेश के पहले गांव पिपला नारायणवार निकली, तो एक जगह सड़क किनारे भगवा झंडा दिखा। भीड़ ने मुझे रोका, तो मैं गाड़ी से उतरी। वह एक देसी विदेशी शराब की दुकान निकलीं। मैं दुखी एवं लज्जित हूं कि भगवा ध्वज लगाकर शराब की दुकान खोल ली है, मैंने पुलिस एवं प्रशासन को कार्यवाही करने के लिए कहा है।

भगवा झंडा हटाने के बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार बनाने का अभियान यहीं से शुरू हुआ था। शराब को कंट्रोल करने का अभियान भी यहीं से शुरू होगा। इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों से जयश्री राम के नारे भी लगवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!