July 6, 2022
योगा दिवस पर मियां साहब हुए सम्मानित, मियां साहब का जन्मदिन को सद्भावना दिवस के रूप में मनाया धरा धाम परिवार: ई.मिन्नत गोरखपुरी

हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक हैं मियां साहब सौहार्द शिरोमणि: डॉक्टर सौरभ पांडेय

गोरखपुर। इमामबाड़ा स्टेट के सज्जादा नशीन एवं सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य सैयद अदनान फरुखा अली शाह मियां साहब से योग दिवस के अवसर पर धरा धाम प्रमुख सौहार्द शिरोमणि डॉक्टर सौरभ पांडेय के नेतृत्व में विभिन्न सामाजिक संगठन के लोगों ने उन्हें मिलकर उनके जन्मदिन को सद्भावना दिवस के रुप में मनाया साथ ही साथ उन्हें योग करने के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों किए गए अपील के लिए सम्मानित भी किया !

इस अवसर पर धरा धाम प्रमुख सौहार्द शिरोमणि डॉक्टर सौरभ पांडेय ने कहा कि मियां साहब सदैव आपसी भाईचारे के लिए तत्पर रहते हैं ई.मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि मियां साहब को हिंदू मुस्लिम दोनों समाज में गोरखपुर में समान रूप से स्वीकार किया जाता है और उनके प्रति अपनी आस्था सभी धर्म और जाति के लोग रखते हैं।

इस अवसर पर डॉ एहसान अहमद ने कहा कि इमामबाड़ा स्टेट की संस्कृति 400 साल पुरानी है जो गोरखपुर शहर की संस्कृतिक विरासत का हिस्सा भी है, आशिया सिद्दीकी ने बताया कि सभी धर्मों को लेकर चलने वाले धरा धाम की तरफ से कुरान ए मजीद की एक अंग्रेजी अनुवाद की प्रति भी उन्हें भेंट की गई।
इस अवसर पर भारतीय अपना समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजन सिंह सूर्यवंशी, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सरदार अली खान के वंशज मुख्तार खान,डॉक्टर पी एन सिंह, डॉ सुरेश चंद्र पांडेय,मंजूर आलम, कवयित्री सुधा मोदी, वरिष्ठ समाजसेवी प्रियंका वर्मा, कवयित्री भावना द्विवेदी ,प्राचार्य डॉ साजिया खान,रवि प्रकाश गुप्ता,हाजी जलालुद्दीन कादरी,मोहम्मद अहमद,अब्दुल राऊफ ,आशिया सिद्दीकी,विजय कुमार श्रीवास्तव, हाशिम उर्फ बबलू,सेराज सानू,मोहम्मद रहमान नौशाद,राज शेख,मो. फुरकान अंसारी, मो. आकिब अंसारी, व्यापारी नेता प्रशांत पांडेय, तेजू बाबा, सम्राट परमेश्वर सिंह,मोहम्मद जाकिर ,गुरु बाबा अजमत उल्लाह उर्फ पप्पू आदि मौजूद रहे।
अंत में कार्यक्रम के संयोजक हाजी जलालुद्दीन कादरी ने सभी को अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!