July 3, 2022
निचलौल क्षेत्र पंचायत की बैठक सम्पन्न, 118 विकास परियोजनाओं को दी गई मंजूरी

Nichlaul Kshetra Panchayat meeting concluded, approval given to 118 development projects

निचलौल-महराजगंज। स्थानीय ब्लाक सभागार में आज गुरुवार को क्षेत्र पंचायत की एक बैठक ब्लाक प्रमुख रमाशंकर गौतम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में ब्लाक क्षेत्र के समग्र विकास से सबंधित सड़क, नाली व पेयजल से जुड़ी 118 विकास परियोजनाओं को मंजूरी दी गई।जिस पर प्रमुख ने शीघ्र कार्य शुरु कराने का निर्देश दिया।
बैठक की शुरुआत करते हुये खंड विकास अधिकारी डॉ चन्द्रशेखर कुशवाहा ने पिछली कार्तवाही को सदन की पटल पर रखा, जिसकी पुष्टी की गयीं।इसके उपरांत बीडीओ ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुये आगामी विकास योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रमुख संघ संरक्षक अमरीश यादव ने कहा कि क्षेत्र के सभी गांवों तक विकास योजनाएं पहुंचे इसका ध्यान रखते हुये विकास से जुडी परियोजनाएं बनाई जाये और सभी सदस्यों के प्रस्तावों पर विमर्श हो।प्रमुख रमाशंकर गौतम ने कहा कि सभी सदस्यों के हितों को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र के सभी वार्डों तक विकास योजनाओं को पहुंचा कर सभी सदस्यों को क्षेत्र के समग्र विकास का भागीदार बनाते हुए उनके क्षेत्रों में विकास योजनाओं को प्राथमिकता में पहुचाया जायेगा।
बैठक को प्रधान संघ अध्यक्ष लल्लन यादव, नीरज पटेल, एमएलसी प्रतिनिधि संजय सिंह आदि ने भी सम्बोधित किया।

इस दौरान ग्राम प्रधान रामनिधि पटेल, रमेश गौतम, विनय मिश्रा, एडीओ पंचायत अशोक वर्मा, जगत नारायण प्रजापति, लेखाकार मारकण्डेय पटेल, उग्रेसन सिंह, संतोष वर्मा, राजीव रामचन्द्रन, वेंकेटेश्वर पटेल, फिरोज आलम, अवनीश वर्मा, संजय पाण्डेय, रामकिशोर वर्मा, रजनीश कुमार, मो० अब्दुल्लाह आदि मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!