August 12, 2022
इंकलाबी नौजवान सभा ने अग्नीपथ के प्रति जताया विरोध

सिसवा बाजार-महराजगंज। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर पूरे प्रदेश में इन्कलाबी नौजवान सभा अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
इसी दौरान संजय निषाद इन्कलाबी नौजवान सभा प्रदेश सह सचिव के नेतृत्व में ब्लाक सिसवा के ग्राम सोनबरसा चौराहे पर नौजवानों ने हाथों दफ़्तीयां लेकर विरोध जताया और मांग किया गया कि अग्निपथ योजना सरकार जल्द से जल्द वापस ले। इस प्रदर्शन में शामिल बिहार राज्य इनौस प्रदेश उपाध्यक्ष तारिक अनवर समेत सभी नौजवानों को बिना शर्त रिहा करें ,मांग किया गया कि सेना एवं सभी सरकारी संस्थाओं में खाली पड़े पदों पर अविलंब स्थायी खाली की प्रक्रिया शुरू की जाय ।

सभी नौजवानों ने अपनी,अपनी बात रखी, इस दौरान संजय निषाद ने कहा कि देश के बड़े चंद पूजीपतियों के इशारे पर चलने वाली भाजपा मोदी जी की सरकार देश के संपत्तियों को निजी हाथों में बेच रहें हैं सेना का भी ठेका करण कर रहे जो देश की सुरक्षा एजेंसियां है उसे भी बेच रहे हैं जो देश के लिए खतरनाक है उन्होंने ने कहा कि बिल्कुल किसान आंदोलन की तरह हम नौजवान भी शांति पूर्वक आन्दोलन करेंगे और इस सरकार को झुकाएंगे अग्निपथ योजना को वापस करा कर ही मानेंगे।

इस दौरान मिथुन यादव,दीनबंधु यादव,बाल्मीकि गौड़,प्रेमलाल गुप्ता,दिलीप मौर्या,व्यास निषाद,अनिल गुप्ता,डॉक्टर अवधेश यादव चंदन,चौधरी ,मनीष गौड़ सतेंद्र चौधरी जनार्धन यादव आदि नौजवान शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!