August 12, 2022
युवती ने अपनी जीभ काटकर मंदिर में देवी प्रतिमा को चढ़ाई

The girl cut her tongue and offered to the goddess statue in the temple

सीधी। जिले की ग्राम पंचायत बड़ागांव में 21 साल की युवती ने जीभ काटकर माता के चरणों में अर्पित कर दी। युवती हॉस्पिटल में भर्ती है। अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है कि उसने ऐसा क्यों किया? ग्रामीणों का कहना है कि युवती हर रोज देवी के इस मंदिर में पूजा अर्चना करने आती है। देवी माता में उसकी आस्था अटूट है। युवती द्वारा मां को जीभ काटकर अर्पित कर देने की बात पूरे गांव में फैल गई।
प्रशासन को भी इस बात की सूचना मिल गई । इसके बाद तुरंत युवती के इलाज के लिए चिकित्सक को गांव तक भेजा गया।युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया, गांव बघौड़ी में रहने वाली राजकुमारी पिता लालमणि पटेल अपनी मां के साथ बड़ा गांव के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के बगल में बने देवी मां के मंदिर में आई थी। पूजन-अर्चना करने के दौरान उसने अपनी जीभ काटकर खिड़की के बाहर से मां के चरणों में फेंक दी। जिसके बाद उसकी मां ने आसपास के लोगों को सूचना दी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। खबर पूरे गांव में फैल गई। मंदिर में गांव वालों का हुजूम लग गया। अमिलिया थाना प्रभारी केदार परौहा दल बल और डॉक्टर के साथ मंदिर पहुंचे। जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि युवती ने ऐसा क्यों किया?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!