August 17, 2022
सिसवा में पकड़ा गया आतंकी बंदर, वन विभाग ने पल्ला झाड़ा तो सभासद को देना पड़ा 15 हजार रूपये

Terrorist monkey caught in Siswa, forest department overhauled, then the member had to pay 15 thousand rupees

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका के वार्ड नं. 5 गांधी नगर सिसवा खुर्द मे पिछले दस दिनो से आतंक मचाए बन्दर को सिद्वार्थनगर से आये बन्दर पकड़ने वालों ने आखिर कार पकड़ लिया और जंगल में छोड़ने के लिए ले गये।

बताते चले सिसवा नगर पालिका के वार्ड नं. 5 गांधी नगर सिसवा खुर्द मे पिछल लगभ 10 दिनों से एक बंदर ने आतंक मचाए हुए था और 10 दिनों में दो दर्जन से ज्यादा लोगों का काट चुका था, ऐसे में वार्ड के सभासद आशीष कुमार मल्ल उर्फ शिबू मल्ल ने आतंक मचाने वाले बंदर को पकड़ने के लिए एसडीएम व वन विभाग के अधिकारियों से बात किया लेकिन वन विभाग फायदा नही मिला।

सभासद शिबू मल्ल ने बताया कि वन विभाग के अधिकारी ने तो साफ पल्ला झाड़ लिया और कहा कि विभाग में बंदर पकड़ने के लिए कोई बजट नही है और सिद्वार्थनगर के रहने वाले जो बंदरों को पकड़ते है उनका मोबाइल नम्बर देकर पल्ला झाड़ लिया, इधर वार्ड वासी दहशत मे थे ऐसे में सिद्वार्थनगर में बन्दर पकड़ने वालों से बात किया तो 15 हजार रूपये की मांग की गयी।
सभासद ने कहा वन विभाग द्वारा कोई कार्यवाही न करने व बंदर द्वार लगातार वार्ड के लोगों को काटने की वजह से हमें सिद्वार्थनगर से बंदर पकड़ने वालों को बुलाना पड़ा और उन लोगों ने बंदर को पकड़ा, बंदर पकड़ने के बाद 15 हजार रूपया दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!