May 25, 2022
रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव की टीम में शामिल हुईं गायत्री भारद्वाज

रवि तेजा-स्टारर टाइगर नागेश्वर राव के निर्माताओं ने फिल्म में मुख्य भूमिका के बारे में विवरण की घोषणा की है। इस आगामी अखिल भारतीय फिल्म के लिए पहले से ही नूपुर सेनन के साथ, निर्माताओं ने फिल्म में एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए गायत्री भावद्वाज को चुना है।

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के औपचारिक मुहूर्त लॉन्च के लिए निर्माताओं ने 2 अप्रैल को लॉक कर दिया है। इस फिल्म में रवि तेजा एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित कहानी है।

टाइगर नागेश्वर राव आंध्र प्रदेश की एक कुख्यात जगह स्टुअर्ट पुरम के इर्द-गिर्द घूमेगी। वामसी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के संवादों को कलमबद्ध करने के लिए पुष्पा लेखक श्रीकांत विसा को अनुबंधित किया गया है।
टाइगर नागेश्वर राव तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में बनाई जाएगी।
गायत्री भारद्वाज एक उभरती हुई भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। 2018 में, गायत्री को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2018 के रूप में चुना गया था। उन्होंने कोडक लेंस मिस स्पेकेक्युलर आइज़, सेफ़ोरा मिस ग्लैमरस लुक, जियो मिस पॉपुलर, मिस इंडिया दिल्ली 2018 जैसे अन्य कई खिताब जीते है।

गायत्री ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2021 में, बीबी की वाइन वेब सीरीज ढिंडोरा से की। गायत्री सोशल मीडिया पर मुख्य रूप से इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय हैं, जहां वह अपनी बोल्ड, आकर्षक, यात्रा, जीवन की घटनाओं की तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, जहां गायत्री के 516 के फॉलोअर्स (फऱवरी 2022 तक) हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!