August 12, 2022
ट्रैक्टर-ट्रेलर में 46 शव मिलने से सनसनी, मानव तस्करी की आशंका

Sensation of 46 dead bodies found in tractor-trailer, fear of human trafficking

टेक्सास । अमेरिका में एक ट्रक में 46 लोगों का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ये सभी प्रवासी लोग बताये जा रहे हैं। घटना अमेरिका के टेक्सास शहर की है। जानकारी के मुताबिक, ट्रक के अंदर 46 लोगों के शव मिले, वहीं 16 अन्य बेहोश हालत में मिले, जिनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शवों से भरा ट्रैक्टर-ट्रेलर सैन एंटोनियो के दक्षिण पश्चिम में मिला है। सैन एंटोनियो के केसैट टेलीविजन ने दक्षिण टेक्सास में प्रवासी तस्करी के दौरान इन लोगों के मारे जाने की सूचना दी।

शवों से भरा यह वाहन सैन एंटोनियो शहर के दक्षिणी बाहरी इलाके में एक दूरदराज के इलाके में रेल की पटरियों के पास पाया गया। सैन एंटोनियो पुलिस ने अभी इस बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है। सैन एंटोनियो में मैक्सिकन जनरल वाणिज्य दूतावास ने कहा है कि महावाणिज्य दूत रूबेन मिनुट्टी मौके पर रवाना हो गए हैं। मृत नागरिक किन देशों के अभी पता नहीं, मौत दम घुटने से होने की आशंका
मेक्सिको के विदेश मंत्री मार्सेलो एब्रार्ड ने कहा है कि पीड़ितों की राष्ट्रीयता अभी पता नहीं चली है। एब्रार्ड ने ट्वीट किया, टेक्सास में त्रासदी। प्रवासियों की मौत बंद ट्रेलर में दम घुटने से होने की आशंका है। मैक्सिको के वाणिज्य दूत घटना स्थल की ओर रवाना हो चुके हैं। मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!