August 12, 2022
Gorakhpur: अब पिपराइच थानेदार पर हुई कार्यवाही, एसएसपी ने किया निलंबित

Uncontrolled car trampled bike rider, painful death

कानपुर। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नबीपुर के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जा रहे बाइक सवार दरोगा को टक्कर मारकर पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में इटावा के दरोगा का एक पैर कटने के साथ उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर फरार घायल कार चालक को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

फ्रेंड्स कालोनी इटावा के रहने वाले शिवेंद्र सिंह (28) पुलिस विभाग में बतौर एएसआई कार्यरत थे। 2019 बैच के दरोगा की तैनाती इस समय पुलिस कार्यालय माती में थी। इसके चलते वह नबीपुर में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे। मंगलवार को वह बाइक से अपनी ड्यूटी करने जा रहे थे। नबीपुर के पास भोगनीपुर से कानपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार दूसरी लेन में जाने के साथ ही बाइक सवार दरोगा को रौंदती हुई आगे निकलकर एक पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में दरोगा शिवेंद्र सिंह का एक पैर कट गया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर जैनपुर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तथा वरिष्ठ अफसरों व दरोगा के परिजनों को सूचना देने के साथ शव कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई शुरू की। सूचना पर नवागत एसपी सुनीति भी मौके पर पहुंचीं। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि कार चालक भी जख्मी है। उसका पुलिस कस्टडी में उपचार कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व परिजनों की तहरीर मिलने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!