August 12, 2022
लड़की के फोन पर घर से निकला युवक, सुबह पेड़ पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

The young man came out of the house on the girl’s phone, the dead body was found hanging on the tree in the morning, the police engaged in investigation

गोंडा। सोमवार सुबह घर से निकला युवक का शव मंगलवार को गांव के दक्षिण बाग में आम के पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को सूचना दी है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

जिले के कौडिय़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामापुर के मजरा बनकटी के निवासी शेषधर तिवारी का 19 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार तिवारी सोमवार सुबह करीब 11 बजे अपने घर से मोटरसाइकिल से कौडिय़ा बाजार के लिए निकला था। परिजनों ने करीब 2 बजे उसको फोन किया तो उसकी मोबाइल बंद थी। शाम करीब 6 बजे परिजनों की मोबाइल पर एक फोन आया जिस पर बताया गया कि उसके बेटे से हरखापुर के कुछ लड़को से झगड़ा हो गया है। वह लोग उसे पकड़ ले गए। फोन को परिजनों ने हल्के में लेते हुए देर शाम तक युवक के घर आने का इंतजार किया। युवक के घर न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार सुबह गांव से थोड़ी दूर आम के बाग में युवक का शव आम के पेड़ में रस्सी से लटका दिखा। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक सुशील कुमार तिवारी अपने पिता व दो भाइयों के साथ जीविकोपार्जन के लिए दिल्ली में काम करता था।अभी कुछ दिन पहले ही अपने ग्राम प्रधान के यहां शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया था। उसके दो भाई व पिता दिल्ली में ही है। मौके पर थानाध्यक्ष क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय, डाग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। मृतक सुशील कुमार तिवारी के चाचा संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि बताया कि हरखापुर की एक लड़की के फोन पर घर से निकला था और दोपहर तक उसका फोन चालू था बाद में बंद हो गया। मृतक का मोबाइल व मोटरसाइकिल दोनों अभी बरामद नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!