August 17, 2022
Gorakhpur: अब पिपराइच थानेदार पर हुई कार्यवाही, एसएसपी ने किया निलंबित

Gorakhpur: Inspector and constable who collected 25 thousand suspended, case registered, recovery was done by threatening to implicate in fake case

गोरखपुर। दरोगा जी आपने सहयोगी सिपाही के साथ मारपीट के मामले में आये पीड़ित को फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार वसूलना चाहते थे लेकिन अब दारोगा जी और सहयोगी सिपाही सस्‍पेंड कर दिया गया, इतना ही नही इन दोनों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। यह मामला पिपराइच थाने का है।

मिली जानकारी के अनुसार पिपराइच थानाक्षेत्र ग्राम मौलाखोर निवासी शशि कुमार ने एसएसपी को ट्वीट करके शिकायत की थी कि 25 जून को गांव के कुछ लोगों ने उनके घरवालों से मारपीट की। पिता विपिन कुमार ने डायल 112 पर इसकी सूचना दी। पुलिस आई और दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले गई। थाने में एसआई अतुल सिंह ने उनके ही परिवार पर मुकदमा दर्ज कर दिया। कहा कि 25 हजार रुपये नहीं दिए तो गंभीर धाराओं में फंसा देंगे। पीड़ित ने किसी तरह रुपये का प्रबंध किया तो पुलिस ने उसे छोड़ दिया, जबकि पिता का शांतिभंग में चालान कर दिया।

शशि ने बताया कि इस खेल में दारोगा के साथ सिपाही आकाश सिंह भी शामिल रहा। एसएसपी डा.विपिन ताडा ने जांच कराई तो आरोप सही मिला। उन्होंने मंगलवार को दारोगा और सिपाही को निलंबित कर दिया। साथ ही पीड़ित की तहरीर पर दोनों पर केस दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!