August 17, 2022
प्यार में रोड़ा बन रही थी छोटी बहन, दोस्तों से करवाया गैंगरेप; फिर दी दर्दनाक मौत

Younger sister was becoming a hindrance in love, got gang-raped by friends; again a painful death

लखीमपुर खीरी। यहां एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 19 वर्षीय एक युवती ने अपनी 12 वर्षीय बहन का सामूहिक दुष्कर्म कराकर दोस्तों से उसकी हत्या करा दी। बड़ी बहन एक युवक के साथ रिलेशनशिप में थी और उसकी छोटी बहन को इस अफेयर के बारे में पता चला। युवती को डर था कि वह किसी को बता न दे, जिससे उसने अपने प्रेमी और अपने पांच दोस्तों को छोटी बहन को रास्ते से हटाने के लिए कहा।

दुपट्टे से गला घोंटने से पहले 12 साल की बच्ची के साथ छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी आंखें निकालकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस को बच्ची का क्षत-विक्षत शव गन्ने के खेत में मिला। पुलिस ने कहा कि बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को खुद उस जगह ले गई, जहां उसके छह दोस्त अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।
उनमें से चार ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया, जबकि दो निगरानी कर रहे थे कि कोई भी वहां प्रवेश न कर पाए। युवती ने कथित तौर पर घटना के समय छोटी बहन का हाथ पकड़ रखा था।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव सुमन ने कहा, घटना से पता चलता है कि आरोपी के मन में उसकी छोटी बहन के लिए कितनी नफरत थी। छोटी बहन की हत्या के बाद युवती घर लौट आई और ऐसा बर्ताव किया, जैसे सब कुछ सामान्य हो। जब उसके माता-पिता ने लापता बेटी की तलाश शुरू की तो उसने अपनी मां से कहा कि वह गन्ने के खेत में गई थी। एसपी ने कहा, सभी आरोपी बालिग हैं और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!