August 18, 2022
Maharajganj: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, एक की हालत गम्भीर

First love marriage then started doubting the character of the wife, after killing the wife herself also gave up

हैदराबाद। असम से एक चौंकाने वाली खबर आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मार डाला, क्योंकि उसके चरित्र पर संदेह था। बाद में उसने खुद ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। हैदराबाद के बंजारा हिल्स के एक प्रमुख शॉपिंग मॉल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने वाले 24 वर्षीय महानंदा विश्वास का शव मंगलवार को लकड़ी का पुल रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था।

पुलिस को जेब से एक डायरी और एक फोन मिला। चूंकि डायरी में लिखावट असमिया में थी, इसलिए पुलिस ने बिस्वास के एक दोस्त को बुलाया जिसने उसका अनुवाद किया। बिस्वास ने लिखा कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला और अपनी जान लेने की योजना बनाई। इसके बाद पुलिस प्रेमनगर में पुंजागुट्टा के पास बिस्वास के किराए के घर पहुंची। घर में ताला लगा हुआ था और पुलिस ने 22 वर्षिय पम्पा सरकार का शव बाल्टी में डूबा हुआ पाया।
पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि दोनों ने डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। वे हैदराबाद में शिफ्ट हो गए थे और शहर के बीचोंबीच पुंजागुट्टा के पास प्रेमनगर में किराए के मकान में रह रहे थे।

पुंजागुट्टा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच से पता चला है कि कुछ दिनों से विश्वास अपनी पत्नी के चरित्र पर शक कर रहा था। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा चलता रहता था। सोमवार देर रात दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया। बिस्वास ने अपनी पत्नी की पिटाई की और फिर उसका सिर पानी से भरी बाल्टी में डुबो दिया। इसके बाद दूसरे दिन आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर लिया। दंपति के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!