August 12, 2022
सिसवा मे फिर वापस आ गया आतंकी बंदर, आधे दर्जन लोगो को काटा

Terrorist monkey came back in Siswa, bitten half a dozen people

सिसवा बाजार-महराजगजं। सिसवा के अमडीहा में आंतक मचाले वाला बंदर फिर वापस आ चुका है और अपना आतंक शुरू कर दिया है, अब तक आधे दर्जन लोगों को काट कर घायल करने की जानकारी मिल रही है।

बताते चले पिछले एक सप्ताह पूर्व सिसवा नगर पालिका के अमडिहा में एक बंदर ने लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों को काट दिया ऐसे में बंदर के आतंक से वार्ड के लोग परेशन थे, सभासद शिबू मल्ल ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दिया लेकिन वहां से पैसे का अभाव बता कर सिद्वार्थनगर के बन्दर पकड़ने वलों का मोबाइल नम्बर दे कर पल्ला झाड़ लिया गया, इधर वार्ड के लोग बंदर के काटने से परेशान थे ऐसे में सभासद शिबू मल्ल ने सिद्वार्थनगर बन्दर पकड़ने वालों से बात किया तो 15 हजार रूपये की मांग की गयी, अभी दो दिन पहले ही सभासद ने 15 हजार रूपये खर्च कर आतंक मचाये बंदर को पकड़वाया।

बंदर पकड़ने वालों ने बंदर को पकड़ पिजंडे में डाला और उसे लगभग 20 किमी दूर चन्दा गुलरभार के पास जंगल में छोड़ दिया, इधर कल सुबह वही बंदर फिर वापस आ गया और जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार लगभग आधे दर्जन लोगो को काट लिया जिसे सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!