August 16, 2022
पत्नी सरेआम पति को पीटने लगी चप्पल से, मामला जान हैरान हो जाएंगे

Wife openly started beating her husband with slippers, the matter will be astonishing

ओरैया। शादीशुदा एक व्यक्ति एक लड़की से प्यार में इसकदर दिवान था कि उसे बाइक पर बैठा घूमने निकला लेकिन रास्ते में उसकी पत्नी देख ली फिर क्या था पत्नी पे अपने पति की इतनी चप्पल मारी कि उसके दोनों कानों से खून निकलने लगा, इस बीच मौका मिलते ही उसकी प्रेमिका फरार हो गइ वही पीटाई देख लोगों की भीड़ लग गयी, यह मामला गुरूवार का है।

बताया जाता है कि औरेया के बिधूना इलाके में एक शादीशुदा युवक का एक लड़की से अफेयर चल रहा था और युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर बाजार घुमा रहा था कि इस युवक की पत्नी जो बाजार अयी हुई थी उसकी नजर पति पर पड़ी तो आवाक रह गयी, फिर क्या था गुस्से में आगबबूला पत्नी ने चप्पल उतारकर तड़ातड़ अपने पति के सिर पर बरसानी शुरू कर दी और इतनी चप्पल मारी कि उसके दोनों कानों से खून निकलने लगा, इसी पीटाई इस बीच मौका देख उसकी गर्लफ्रेंड वहां से फरार हो गई।

चप्पलों से पीटाई देख लोगों ने पत्नी से पति को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन वो उसे लगातार पीटती रही, काफी मुश्किल के बाद दोनों को छुड़वाया। पीड़िता के मुताबिक उसके पति का उसके भाई की पत्नी यानी उसकी भाभी के साथ अफेयर चल रहा था। उसका पति बोलता था कि जब तुम हमें रंगे हाथों पकड़ना तब कुछ कहना। गुरुवार को पत्नी ने दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया और फिर अपने पति की जमकर पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!