August 12, 2022
सिसवा और निचलौल में धूमधाम से मना पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन, पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल रहे मुख्य अतिथि

Former Chief Minister Akhilesh Yadav’s birthday celebrated with pomp in Siswa and Nichlaul, Ex minister Sushil Kumar Tibrewal was the chief guest

सिसवा/निचलौल-महराजगंज। 317 सिसवा विधानसभा की महान जनता ने 65 हजार वोटों के साथ जिस तरह का प्यार और आशीर्वाद मुझे 2022 के विधानसभा चुनाव में दिया, उसका मैं हमेशा कर्जदार रहूंगा। मैं 24 घंटे क्षेत्र की जनता के लिए और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए उपलब्ध हूं। जनता से लेकर कार्यकर्ताओं पर मेरे रहते कोई आंच नहीं आ सकती। 
यह कहना है उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और 317 सिसवा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे सुशील कुमार टिबड़ेवाल का। वे शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिवस पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि भाग ले रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के जीवन पर विस्तार से प्रकाश डाला और कहा कि अखिलेश यादव के निर्देशानुसार जिले में पार्टी को अत्यधिक मजबूत बनाना उनका लक्ष्य है। इसके लिए हर एक कार्यकर्ता को पूरे मनोयोग से आगामी दिनों में होने वाले सदस्यता अभियान में जुटना होगा। 

सिसवा और निचलौल में धूमधाम से मना पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन, पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल रहे मुख्य अतिथि

पहला कार्यक्रम सिसवा कस्बे में आयोजित हुआ। प्रमोद शर्मा के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री श्री टिबड़ेवाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आगामी नगर पालिका परिषद के चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारी पूरी मजबूती से करें ताकि नगर पालिका अध्यक्ष और सभासद के चुनाव को ताकत के साथ लड़ा जा सके। 
विधानसभा अध्यक्ष विद्या सागर यादव और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष महातम यादव ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष की नीतियों पर विस्तार से अपनी बात रखी। कार्यक्रम का संचालन जिला सचिव राकेश सिंह उर्फ़ रिंकु सिंह ने किया। कार्यक्रम में अमरनाथ यादव, शैलेष सुल्तानिया, संजय यादव, ब्लॉक अध्यक्ष नदीम अहमद, नुरुल हक, नगर अध्यक्ष वशिष्ठ यादव, सद्दाम हुसैन, लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष ईश्वर यादव, अशोक पाण्डेय, आनन्द जायसवाल, नौशाद अहमद, राकेश शर्मा, पप्पू गौड़, सोनू खरवार, पप्पू विश्वकर्मा, मंगलेश राणा, बिजली भारती, छोटू यादव सहित बड़ी संख्या में सपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

इसके बाद अगला कार्यक्रम 317 सिसवा विधानसभा के निचलौल नगर में आयोजित हुआ। यहां पर अखिलेश यादव के सम्मान में केक काटकर एक दूसरे का सभी ने मुंह मीठा कराया। बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री श्री टिबड़ेवाल ने कहा कि आगामी दिनों में निचलौल नगर पंचायत की सीट को जीतना हम सबका सामूहिक लक्ष्य है।
कार्यक्रम में सपा नेता सुनील मद्देशिया, विधानसभा अध्यक्ष विद्या सागर यादव, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष महातम यादव, ब्लाक अध्यक्ष सुनील मद्धेशिया, दिनेश यादव, वरिष्ठ नेता विनोद यादव, बिहारी लाल, संजय यादव, अमरनाथ यादव, गोपाल विश्वकर्मा, आज़ाद, शमशाद आलम, नियाज खान, धीरज, गुलाब, दिलीप, छोटेलाल, ओमप्रकाश यादवस अनमोल अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में सपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!