August 17, 2022
मानवता हुई शर्मसार: दो सगी बहनों के साथ हुआ सामूहिक दुराचार, पांच आरोपी गिरफ्तार

घोसी-मऊ। घोसी कोतवाली अंतर्गत नदवासराय क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करते हुए उसी गांव की निवासिनी दो नाबालिग सगी बहनों संग सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत करते हुए क्षेत्र के बलुआ पोखरा के पास से प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया, जहां से उक्त सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

बताते चलें कि घोसी कोतवाली अंतर्गत नदवासराय क्षेत्र के एक गांव निवासिनी दो नाबालिग सगी बहनें विगत 30 जून की रात में आठ बजे के आस पास गांव के दक्षिण सिवान में शौच करने के लिए गई थी कि गांव के ही पांच युवक पहले से घात लगाये थे और दोनों बहनों को बाजरे के खेत में ले जाकर दो लोग बड़ी बहन एवं तीन लोगों छोटी बहन के साथ सामूहिक दुराचार किये और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिये।

इस संबंध में पीड़िता किशोरी की तहरीर पर घोसी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत करते हुए पांचों आरोपियों क्रमशः विशाल, अरुण, सुदीन, जितेश एवं चंद्रकांत को बलुआ पोखरा से शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया, जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया। शनिवार की दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने भी उक्त गांव का दौरा किया और किसी भी अनहोनी के मद्देनजर गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!