August 17, 2022
अजब प्यार की गजब कहानी: महिला बोली-पति और प्रेमी दोनों चाहिए

Ajab Pyar Ki Ghazab Kahani: Woman needs both husband and lover

मैनपूरी। अक्सर कहीं ना कहीं प्यार के किस्से सुनने व देखने को मिलता रहता है, प्यार में कोई पति को छोड़ देता है तो कोई प्रेमी को छोड़ देता है लेकिन यहां तो मामला ही बड़ा गजब का है, क्यों कि पत्नी न तो अपने पाति को छोड़ना चाहती है और न ही अपने प्रेमी को, यह मामला पुलिस तक पहुंचा लेकिन सुलझा नही सका और अंत में पुलिस ने पति व प्रेमी दोनों को शांतिभंग में चालान कर दिया, यह मामला मैनपुरी जिले के औंछा गांव की है।

बताया जाता है कि महिला की 13 वर्ष पहले शादी हुई है और उसके 3 पुत्र एक पुत्री है, हालांकि 13 वर्ष से ही वह अपने प्रेमी से भी जुड़ी हुई है। यह महिला अपने पति के साथ एक घर में रहती थी और इसी घर में महिला का प्रेमी भी रहता था, इसकी जानकारी उसके पति को नहीं थी। तीन माह से प्रेमी पति के साथ ही उसके घर में रह रहा है ओर खेतीबाड़ी का काम निपटाता है।
मामला दो दिन पुराना है, यह मामला उस समय खुला जब पति गांव में चल रही भागवत कथा को सुनने गया था, इधर दोनों रंगरेलियां मना रहे थे, इसकी जानकारी किसी तरह उसके पति को हो गई तो वह रास्ते से ही वापस घर आ गया, फिर दोनों को संदिग्ध अवस्था में देख उसने दोनों की तबीयत से धुनाई किया और पुलिस को बुला लिया।

इसके बाद तीनों थाने पहुंच गए, थाने में महिला के सामने पुलिस ने शर्त रखी कि वह प्रेमी के साथ जाएगी या पति के साथ तो वह दोनों के साथ ही रहने की जिद करने लगी, महिला पति और प्रेमी में से किसी को भी छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, शनिवार की शाम 3 बजे तक उसे फैसला करने का वक्त मिला था, बात नहीं बनी तो पुलिस ने पति और प्रेमी दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!