August 18, 2022
मां के अवैध संबंध का बेटी कर रही थी विरोध, हुई मां बेटी की हत्या, तीन गिरफ्तार

Daughter was protesting against mother’s illicit relationship, mother’s daughter was murdered, three arrested

सुल्तानपुर। पांच दिन पूर्व मां-बेटी की निर्मम तरीके से गला काटकर हत्या के मामले में शनिवार रात मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं। मुठभेड़ में एक बदमाश व पुलिस टीम के एक सिपाही को गोली लगी है, दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ से जिला अस्पताल ले आया गया है। अवैध संबंध के विरोध के चलते हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया था।

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी ने भाई व दोस्त के साथ मिलकर हत्या किया था। बदमाश इरफान व शादान सगे भाई हैं और यह अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं। तीसरा आरोपी शाबाज इनका दोस्त है जो लंभुआ का ही निवासी है। इरफान लंभुआ में एक टेंट हाउस पर काम करता था। उसका मृत लड़की की मां के साथ अवैध संबंध था। जिसको लेकर बेटी विरोध करती थी। इसी के चलते कुछ विवाद बढ़ा था। घटना से 15 दिन पहले ही हत्या की पटकथा लिखी गई थी। 28 जून को इरफान उसका भाई व शाबाज दिनदहाड़े लंभुआ कोतवाली अंतर्गत कस्बे में स्टेशन रोड पर मृतका के घर पहुंचे। इन्हें देखकर बेटी चिल्लाई तो इरफान ने उसे मारा और शाबाज ने चाकू से गला काट दिया। बेटी की मां आई तो इन बदमाशों ने उसकी भी हत्या कर दी।

आज जब इरफान को पकड़कर आला कत्ल बरामद कराने के लिए टीम लेकर जा रही थी तो उसने पुलिस टीम पर तीन राउंड फायरिंग की। आत्म रक्षा में पुलिस ने गोलियां दागी। इस बीच बदमाश की गोली से सिपाही शैलेंद्र सिंह व पुलिस की कार्रवाई में बदमाश इरफान के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा भी देखा गया पुलिस ने आशनाई में हुए डबल मर्डर केस का खुलासा किया है। स्वस्थ होने के बाद मुख्य आरोपी इरफान को जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!