August 12, 2022
सड़क हादसे में दो होमगार्ड के जवानों की दर्दनाक मौत, ड्यूटी समाप्त कर बाइक से जा रहे थे घर

Tired of wife’s infidelity, husband drank poison, died

सोनभद्र। राबटर््सगंज कोतवाली क्षेत्र के कसया कला गांव में शनिवार की देर शाम पत्नी की बेवफाई से आहत होकर विषाक्त पदार्थ खाने से ज्वाला यादव 32वर्ष पुत्र श्यामलाल की मौत हो गई। जबकि बेटे की हालात देख उसकी मां ने भी विषाक्त पदार्थ निगल लिया, अभी मृतक के माँ की हालत गंभीर है और उनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। मृतक की पुत्री अपनी माँ और मामा पर मृतक को जहर देने का आरोप लगा रहीं है।

बताया जाता है कि ज्वाला प्रसाद की पत्नी का उससे काफी समय से विवाद चल रहा था। और उसकी पत्नी पिछले एक वर्ष से अपने मायके में ही रह रही थी। दो दिन पूर्व वह ससुराल आई और घर से अपने जेवर और कपड़े ले जाने लगी। इस पर ज्वाला प्रसाद भी घर पहुंच गया। उसने पत्नी को मायके जाने से मना किया तो दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। काफी विवाद होने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में ज्वाला प्रसाद और उसकी मां ने विषाक्त पदार्थ खा लिया।
इसकी जानकारी होने पर स्थानीय लोग रात में ही दोनों को जिला अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान ज्वाला प्रसाद की मौत हो गई। जबकि उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर को मामले छानबीन में जुटी हुई है।

मृतक ज्वाला की बेटी संध्या ने अपनी मम्मी और मामा पर पिता को जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है। पीएम हाउस पर मौजूद रहने के दौरान का उसका कहना था कि वहीं लोग उसके साथ मारपीट किए थे और उसके बाद जहर पिला दिए। बताते चलें कि ज्वाला की शादी दस वर्ष पूर्व घोरावल थाना क्षेत्र के कन्हारी गांव में हुई थी। शादी के बाद उसकी और उसके पत्नी के संयोग से दो बेटिया और एक बेटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!