August 12, 2022
फिल्मी स्टाइल में शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन प्रेमी के साथ हो गयी फरार, देखता रह गया दुल्हा

After marriage in film style, the bride going to her in-laws’ house absconded with the lover, the groom was left watching

वाराणसी। आप ने फिल्मों में देखा होगा कि शादी के बाद दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो जाती है लेकिनय यहां उसी फिल्मी स्टाइल में दुल्हन उस समय फरार हो गयी जब शादी के बाद वह अपने पति के साथ गाड़ी में बैठ कर ससुराल जा रही थी, नवेली दुल्हन को भागते देख दुल्हा आवाक रह गया और इस के बाद दुल्हे के परिजनों ने दुल्हन के परिजनों को इसकी जानकारी दी।

यह जो मामला सामने आया उसके अनुसार जंसा इलाके के बड़ागांव के बलुआ में गुजरे शनिवार को धूमधाम से बारात आई और लड़की के परिवार ने बारातियों को भरपुर स्वागत भी किया वही पूरे विधि-विधान से शादी संपन्न हुई, सुबह विदाई हुई तो लड़की अपने परिवार वालों से मिलकर अपने पति के साथ गाड़ी में बैठकर पहली बार ससुराल जाने को निकली इस दौरान रास्ते में सामने से आ रही एक गाड़ी कुछ ही दूरी पर जा रुकी, फिर दुल्हन ने कहा कि ये मेरे रिश्तेदार हैं जो मुझसे मिलने आए हैं, ऐसे में दुल्हे की गाड़ी भी रूक गयी और दुल्हन ने गाड़ी से उतर कर दूल्हे से कहा कि आप गाड़ी में ही बैठे, मैं मिलकर आती हूं, इसके बाद अचानक दुल्हन उस गाड़ी में बैठी और वो गाड़ी तेज स्पीड से वहां से भाग गई।

सामने दुल्हन दूसरी गाड़ी से भाग गयी और दुल्हा सबकुछ देखता ही रह गया, दूल्हा जब तक कुछ समझ पाता दुल्हन वहां से गायब हो गई थी। इस घटना के बाद दूल्हे और उसके परिवार ने दुल्हन के परिवार वालों को पूरी बात बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!