August 18, 2022
बैंक में दिनदहाड़े डकैती, 30 मिनट के अंदर 1 करोड़ रुपए नकद और सोना लूट लिया

Robbery in broad daylight in bank, robbed Rs 1 crore cash and gold within 30 minutes

जयपुर । राजस्थान के अलवर में दिन दहाड़े डकैती में करीब छह हथियारबंद लुटेरों ने एक्सिस बैंक की एक शाखा से करीब एक करोड़ रुपये की नकदी और सोना लूट लिया। अधिकारियों ने बताया कि बदमाश हथियार लेकर आए, 30 मिनट के अंदर लूट को अंजाम दिया और बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शांतनु कुमार ने कहा, भिवाड़ी के रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक की शाखा को लूट लिया गया। उन्होंने कहा कि छह बदमाश तीन बाइक पर आए थे। उन्होंने बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया।

पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। बैंक कर्मियों ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 10 बजे शाखा खुली। लुटेरों के चेहरे नकाब से ढके हुए थे और हाथों में हथियार थे। बैंक में घुसते ही लुटेरों ने कर्मचारियों को घेर लिया और लॉकर की चाबी जबरन ले गए। वे अपने साथ बैग लेकर आए थे और तिजोरी में रखे सारे पैसे और सोना रख कर फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक एसपी शांतनु कुमार व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

लुटेरों को पकडऩे के लिए सड़कों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है और बैंक से सीसीटीवी फुटेज जुटाए जा रहे हैं। एसपी ने कहा कि बाइक और उपस्थिति के आधार पर पहचान की कवायद की जा रही है, साथ ही लुटेरों के रास्ते के बारे में भी जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस की टीमें सही दिशा में गहन जांच कर रही हैं। आगे के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!