August 12, 2022
प्रेमी के घर चुपके से पहुंच गयी प्रेमिका, बोली- शादी करवाओ नहीं तो दे दूंगी जान

Cheating in love, lover took a painful step

रायबरेली। युवक को प्रेम में धोखा मिला तो उसने ऐसा दर्दनाक कदम उठाया जिसे सुन का रूह कांप उठेगी, पहले उसने अपने हाथों की नसें काटी उसके बाद फांसी के फंदे पर झूल गया, जब तक परिजनों को जानकारी हुई तब तक देर हो चुकी थी, परिजन युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचें जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के कुंदनगंज गांव में जोहवाशर्की मोड़ के पास स्थ्ति एक व्यवसाई 24 वर्षीय संजय गुप्ता ने सोमवार की रात करीब ग्यारह बजे अपने कमरे में ब्लेड से दोनों हाथों की नसों को काटकर रस्सी के सहारे पंखे में फांसी का फंदा लगाकर झूल गया, जब परिजनों ने खाना खाने के लिए आवाज दी और कमरे से कोई नहीं बोला तब पिता रामलखन, बड़ा भाई सचिन ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर कमरा खोला तो संजय फांसी के फंदे पर लटक रहा था, मृतक अविवाहित था।

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक किसी लड़की से प्रेम करता था। चर्चा इस बात की भी है कि प्रेम में धोखा खाने के बाद मृतक ने अपने हांथ की नसें काटकर उसका वीडियो बनाया और प्रेमिका के मोबाइल पर वीडियो भी भेजा। थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!