August 18, 2022
सनातन सेना ने फिल्म काली के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Sanatan Sena filed complaint against the film Kali

मुंबई। फिल्म काली के पोस्टर को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा हैं,इस फिल्म के निर्माता निर्देशक रूलीना मणिमेकलई,आशा पोन्नाचन, लेखक श्रवण, कैमरामैन फातिन चौधरी, ऋषभ कालरा के खिलाफ सनातन सेना ने दिंडोशी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई गयी हैं।

फिल्म के संबंध में, शिकायती पत्र में लिखा गया हैं कि फिल्म काली के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है, तो हाथों में त्रिशूल भी दिखाया गया है। उनकी वेशभूषा में कलाकार के एक हाथ में एलबीटीक्यू ( LGBTQ ) समुदाय का झंडा भी दिखाया गया हैं। जो हिंदूधर्म के आस्था के साथ खेलवाड़ किया जा रहा है जो सनातन धर्म के विरुद्ध हैं।

इस फिल्मी पोस्टर के वजह से धार्मिक उन्माद बढ़ सकते हैं, फिल्म के नाम पर अनौपचारिक रूप से ऐसा करना बेहद गलत है। नाम कमाने और पैसा कमाने के लिए ऐसे निर्माताओं, अभिनेताओं और निर्देशकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी हैं, अब देखना है कि प्रशासन इस फिल्म के खिलाफ क्या और कैसी कार्यवाही करते हैं, इस फिल्म को लेकर हिंदुओं मे भारी रोष की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
मुंबई में सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने इस मामले के लिए जिम्मेदार निर्माता,निर्देशक पर एफआईदर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की हैं, तथा काली फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की माँग की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!