August 17, 2022
10वीं की स्टूडेंट से चलती कार में गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

Friendship with girl student on Facebook, raped on the pretext of marriage

भोपाल। तीन महीने पहले फेसबुक पर युवती की दोस्ती इंजीनियरिंग छात्रा से हो गई। छात्र उसे लेकर भोपाल आया यहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती पुलिस को शिकायत न करे इसके लिए छात्र ने युवती को शादी करने का झांसा दे दिया। पिछले महीने उसने एक बार फिर से ज्यादती करने के बाद शादी करने से मना कर दिया तो युवती ने परिजनों को पूरी बात बताई तथा बैतूल पुलिस को मामले की शिकायत कर दी। जीरो पर कायम मामला भोपाल आने के बाद रातीबड़ पुूलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

रातीबड़ पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय युवती बैतूल जिले के एक गांव की रहने वाली है। वह बैतूल के कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। अप्रैल के महीने में इंटरनेट मीडिया के माध्यम फेसबुक पर उसकी दोस्ती अजीत बोरासे नाम के युवक से हो गई थी। दोस्ती होने के बाद दोनों के फोन पर बात भी होने लगी। कुछ दिनों बाद छात्रा किताबें खरीदने के लिए होशंगाबाद आई थी। अजीत भी वहां पर पहुंच गया। होशंगाबाद में घूमने के बाद अजीत घुमाने के बहाने भोपाल ले आया। यहां पर उसने अपने घर पर युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए। छात्रा ने जब मामले की शिकायत पुलिस व परिजनों को करने की बात कही तो अजीत ने छात्रा से कहा कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा। इसके बाद दोनों फोन पर बात व चौटिंग करते रहे। जून के महीने में अजीत ने छात्रा से कहा कि उसने शादी की पूरी तैयारी कर ली है, तैयारियों को चौक करने के लिए वह भोपाल आ जाए। अजीत पर भरोसा करते हुए वह भोपाल आ गई। यहां पर उसने एक बार फिर से युवती के साथ दुष्कर्म किया। ज्यादती करने के बाद उसने युवती से शादी करने से मना कर दिया। छात्रा ने घर लौटने के बाद पूरी बात अपने पजिरनों को बताई तथा थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी।

चूंकि दुष्कर्म का घटना स्थल भोपाल का था इसलिए बैतूल पुलिस ने जीरो पर कायमी करने के बाद डायरी भोपाल भेज दी। रातीबड़ पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण् दर्ज करने के बाद आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िात ने अपनी शिकायत में बताया कि अजीत एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!