August 16, 2022
सामूहिक खुदकुशी: मैं ऊपर नहीं जाऊंगा, मम्मी-पापा और बहन लटके हैं, मुझे डर लग रहा है

Mass suicide: I won’t go upstairs, mom and dad and sister are hanging, I’m scared

आगरा। आगरा में थाना सिकंदरा क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में बीती रात एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली।
पुलिस के अनुसार कालोनी के सेक्टर 10 स्थित घर में पति, पत्नी और बेटी आज बुधवार को सुबह फंदे से लटके मिले। ईडब्लूएस कॉलोनी के मकान नंबर 1046 में सोनू (30 वर्ष) अपनी पत्नी गीता (28वर्ष), आठ वर्षीय बेटी और छह साल के बेटे के साथ रहता था। बीती रात पूरा परिवार घर की पहली मंजिल पर एक ही कमरे में साथ सोया था। सुबह करीब सात बजे सोनू का बेटा श्याम नीचे आया और खेलने लग गया। जब उसके एक परिचित ने उससे कुछ सामान मंगाया तो उसने घर में जाने से इनकार कर दिया। उसने बताया, मैं ऊपर नहीं जाऊंगा। मम्मी-पापा और बहन लटके हैं, मुझे डर लग रहा है। इसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई।

घटना की जानकारी मिलने पर सोनू के जीजा विजय कश्यप और अन्य लोग घर में पहुंचे। देखा तो तीनों के शव फंदे से लटके हुए थे। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।
सोनू के पिता का ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रकों की बॉडी मेकिंग का काम है। सोनू शर्मा इस समय बेरोजगार था। इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद कुमार शाही का कहना है कि अभी तक खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। कारण पता करने का प्रयास किया जा रहा है।

लोगों ने बताया कि सोनू कोई काम नहीं करता था। परिवार का खर्च चलाने में परेशानी होती थी। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। माना जा रहा है कि मंगलवार को भी दोनों के बीच कोई विवाद हुआ हो। इसके बाद ही यह कदम उठाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!