August 17, 2022
जयमाला के दौरान स्टेज पर पहुंच गई प्रेमिका, जाने फिर क्या हुआ

The bride hatched a conspiracy with her lover, the groom standing on the stage kept watching, the whole matter would go to life.

नालंदा। प्रेम का ऐसा मामला सामने आया है जिसे आप जान कर चौक पडेंगे, यहां दुल्हन और प्रेमी ने मिलकर ऐसी साजिश रची कि शादी के स्टेज पर दुल्हा देखता रह गया और प्रेमी ने दुल्हन के मांग में सिन्दुर डालने लगा, इस के बाद क्या हुआ यह बताने की बात नही है क्यों कि सभी जानते है, ऐसी घटना के बाद प्रेमी की जमकर धुनाई हुई और प्रेमी को अस्पताल जाना पड़ा, वही इस मामले में दोनों तरफ से एफआईआर करायी गयी है।

यह मामला है नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के एक गांव का, जहां मंगलवार की रात गांव में एक लड़की की शादी हो रही थी, स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था, दुल्हन, दूल्हे की आरती उतारने के बाद वरमाला डालने की तैयारी में थी तभी गांव का एक युवक स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर डालने का प्रयास करने लगा, तो वही कुछ लोगों का कहना है कि उसने सिंदूर डाल दिया। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और लात-घूंसों से पीटने लगे। युवक के परिजन उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे, पर उनकी एक ना चली। अधमरा होने के बाद लोगों ने उसे छोड़ा। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और उसे हरनौत अस्पताल लायी। वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में की गयी है।

हालांकि, युवक का कहना है कि लड़की से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा है। उसी से ऐसा करने के लिए कहा था। युवक ने बताया कि परिवार ने लड़की की शादी दूसरी जगह तय कर दी। लड़की ने ही फोन कर उसे ऐसा करने के लिए कहा था। इस मामले में दोनों तरफ से एफआईआर करायी गयी है। घटना के बाद दूल्हा बारात के साथ बिना शादी किये लौट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!