August 12, 2022
Maharajganj: निर्माणाधीन फायर स्टेशन के तीसरी मंजिल से गिरा मजदूर, हुई मौत, खड्डा का रहने वाला है मजदूर

Maharajganj: The laborer fell from the third floor of the fire station under construction, died, the worker is a resident of Khadda

ठूठीबारी-महराजगंज। ठूठीबारी क्षेत्र के नौनिया गांव में बन रहे नये फायर स्टेशन के तीन मंजिला छत से बीती रात गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है, मृतक मजदूर सीमावर्ती कुशीनगर जिले के खड्डा अन्तर्गत ग्राम लखुआ का रहने वाला बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ठूठीबारी क्षेत्र के नौनिया गांव में नये फायर स्टेशन का निर्माण हो रहा है, ऐसे में यहां पूरे दिन मजदूर कार्य करने के बाद यहीं रात को सोते भी हैं, बुधवार की रात दो दर्जन के करीब मजदूर खाना खाने के बाद गर्मी की वजह से छत पर सोने गए, वही आज गुरूवार की सुबह जब कुछ लोग जगे तो नीचे मजदूर गिरा पड़ा था, जिसकी पहचान सीमावर्ती कुशीनगर जिले के खड्डा अन्तर्गत ग्राम लखुआ का रहने वाले भीम यादव के रूप में हुई जो मजदूरों का मुंशी था, काम की देखरेख करता था।
इस हादसे की सूचना पर जहां पुलिस पहुंची वही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!