August 12, 2022
प्रेमी की जुदाई सह ना सकी प्रेमिका, प्रेमी की हत्या के बाद उठाया खौफनाक कदम

Went to hunt deer, got caught in a net made by himself and lost his life

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में तीन शिकारी आने खुद के बनाये जाल में फंस गए और अपनी जान गंवा बैठे। दरअसल, जंगली हिरण को मारने बिछाए करंट के जाल में फंसकर तीन शिकारियों की मौत हो गई है। मामला पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का है। सूचना के बाद पुलिस और वनविभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस शिकारियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जा रही है । दूसरी ओर वनविभाग की टीम भी मृत हिरण कोटरी के शव को पीएम के लिए ले जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बीरबल धनवार निवासी पूंजीपथरा, अनिल कुजूर निवासी लैलूंगा सोनाजोरी, बोधन तिर्की निवासी बैगाबहार कोतबा पूंजीपथरा के आसपास ही फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। पुलिस आशंका जता रही है कि बुधवार की देर शाम को तीनों ने जंगल में जंगली हिरण कोटरी के शिकार की प्लानिंग बनाई। इसके बाद जीआई तार लेकर पूंजीपथरा और तराईमाल के बीच जंगल में पहुंचे। यहां जीआई तार में करंट की सप्लाई लेकर उसे शिकार के लिए बिछा दिया गया। इसी दौरान कोटरी करंट की चपेट में आ गई। आशंका है कि कोटरी को निकालने के दौरान ही हादसे में तीनों शिकारी भी करंट की चपेट में आ गए होंगे। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आज गुरुवार सुबह पूंजीपथरा पुलिस को वनविभाग से इसकी सूचना प्राप्त हुई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई शुरू की। मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई आगे बढ़ाए जाने की बात पुलिस कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!