August 17, 2022
मां ने बेटी को प्रेम विवाह करने से किया मना, चाकू लेकर माँ के पीछे दौड़ी बेटी

Mother forbade daughter from doing love marriage, daughter ran after mother with knife

मेरठ । माँ ने किशोरी बेटी को प्रेम विवाह करने से मना करना भारी पड़ गया। कहासुनी के बाद किशोरी अपनी मां के पीछे चाकू लेकर भागी। हंगामा होते देख आस-पड़ोस के लोग इक-ा हो गए। उन्होंने किसी तरह किशोरी के हाथ से चाकू छीना और पुलिस को सूचना दी। किशोरी ने प्रेमी से शादी नहीं होने पर सात हत्या करने की धमकी दी है।

मिली जानकारी के अनुसार किठौर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव में रहने वाली किशोरी का क्षेत्र में रहने वाले 25 वर्षीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक ही समुदाय से हैं। युगल ने परिजनों के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन किशोरी की मां ने युवक की उम्र का हवाला देकर शादी कराने से इंकार कर दिया। इसी वजह से किशोरी की अपनी मां से कहासुनी हो गई। किशोरी ने मीट वाले चाकू से अपनी मां और परिजनों पर हमला करने का प्रयास किया। उन्होंने किशोरी द्वारा हाथ में चाकू लेकर सात हत्या की धमकी देने वाली वीडियो बना ली।

मंगलवार को महिला अपनी बेटी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी ऑफिस पहुंची और वीडियो अधिकारियों को दिखाई। शिकायत सुन रहे सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने संबंधित थाना प्रभारी को किशोरी की काउंसलिंग कराने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!