August 12, 2022
Maharajganj: अश्लील गाने पर ठुमका लगाते नजर आये अध्यापक व अध्यापिकाएं, वीडियो हो रहा वायरल

Maharajganj: Teachers and teachers were seen dancing on obscene songs, the video is going viral

महराजगंज। जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो निचलौल विकास खण्ड के एक प्राइवेट इंग्लिस मीडियम स्कूल का बताया जा रहा है, वीडियो में अध्यापक व अध्यापिकाएं एक साथ मिलकर भोजपूरी गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे है, यह वीडियो कब का है यह स्पष्ट नही हो पा रहा है लेकिन वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है और सभी इस वीडियो को देख अध्यापक व अध्यापिकाओं पर सवाल खड़े कर रहे है कि आखिर इनके द्वारा बच्चों और बच्चियों को किस तरह शिक्षा दी जाती होगी और स्कूल प्रबंधक पर भी सवाल उठने लगे है।

बताते चले पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो निचलौल विकास खण्ड के एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है, वीडियो में अध्यापक व अध्यापिकाएं एक कमरे में भोजपूरी के अश्लील गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे है, ठुमके लगाने के दौरान अध्यापिकाएं खुलेआम अध्यापकों का हाथ पकड़ रही है और हाथ पकड़ कर ठुमके लगा रही है, भोजपूरी अश्लील गानों में जिस तरह खुलेआम कमरे में अध्यापक व अध्यापिकाएं हाथ पकड़ कर ठुमका लगा रही है उससे तो उन अध्यापकों और अध्यापिकाओ पर सवाल जरूर उठता है कि वह अपने स्कूल में बच्चों और बच्चियों को किस तरह शिक्षा देते होंगे, जब खुद रंगीन मिजाज है तो इनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।

यह गाना इतना अश्लील है कि कोई भी व्यक्ति सुनते ही खुद शर्मा उठेगा ऐसे में सवाल तो प्रबंधतंत्र पर भी उठता है कि आखिर उनके स्कूल में इस तरह अश्लील डांस हो रहा है और प्रबंधतंत्र क्या कर रहा है। इस वीडियों के वायरल होने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं है, अब देखना है इस वायरल वीडियो को लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारी क्या कार्यवाही कर रहे हैं, इस वायरल वीडियो की पुष्टि UP Abtak नही करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!