August 12, 2022
जयमाला के दौरान स्टेज पर पहुंच गई प्रेमिका, जाने फिर क्या हुआ

Girlfriend reached the stage during Jaimala, know what happened then

वाराणसी। प्रेमी और प्रेमिका के तमाम खबरे हर दूसरे दिन देखने व पढ़ने को मिलती रहती है, हर कभी शादी के मंडप में प्रेमी पहुंच कर प्रेमिका का मांग भर देता है तो कभी प्रेमिका प्रेमी के दवाजे पर शादी के लिए पहुंच जाती है ऐसा ही एक मामला यहां भी सामने आया ठीक जयमाल के दौरान प्रेमिका पहुंच गयी और जमकर हंगामा मचाया, युवती दुल्हा बने युवक से कोर्ट मैरिज का खुलासा किया, मौके पर पुलिस बुला भी पहुंची और युवक की शादी रुकवा दी।

यह मामला है वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के एक गांव का, जहां पिछले शुक्रवार की रात जौनपुर के केराकत से बारात आई थी, बारातियों का स्वागत हुआ, फिर द्वारचार का रस्म होने के बाद जयमाल की रस्म शुरू हुई और स्टेज पर दुल्हा और दुल्हन थे कि अचानक जौनपुर क्षेत्र की एक युवती भी स्टेज पर पहुंच गई, इधर युवती को देख दूल्हे के साथ ही उसके परिजनों में हड़कंप मच गया।

युवती ने स्टेज पर पहुंचते ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया, युवती ने बताया कि उसकी युवक से कोर्ट मैरिज हो चुकी है और दूल्हे के नाम का हाथ पर बना टैटू भी दिखाया, कहा कि दूल्हे का उससे प्रेम संबन्ध है, धोखा देकर यह शादी कर रहा है, युवती ने बताया कि शादी की बात पता चलने पर लगातार फोन कर रही थी लेकिन मोबाइल नहीं उठाने पर यहां तक आना पड़ा।

युवती के पहुंचने के बाद पूरी कहानी जानने के बाद कन्या पक्ष के लोगों ने वर पक्ष को बंधक बनाकर खर्च का हर्जाना मांगने लगे, युवती के हंगामा मचाने के साथ ही 112 नम्बर डायल कर पुलिस भी बुलवा ली।
थाना प्रभारी ने बताया कि बरातियों के बंधक बनने की सूचना पर पहुंचा था। युवती के आरोप पर फिलहाल शादी रुकवा दी गई है। हालांकि किसी प्रकार की कोई तहरीर नही पड़ी है। दोनों पक्ष पंचायत के माध्यम से अपना सुलह समझौता कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!