August 12, 2022
10वीं की स्टूडेंट से चलती कार में गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

Humiliation: 12-year-old girl returning from school was gang-raped in a moving van

दुमका। झारखंड के दुमका से शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, दुमका के गोपीकांदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई है, 12 वर्षीय कक्षा सात की छात्रा अपने घर से स्कूल गयी थी, जिसके बाद घर पर ही एक नोटबुक भूल जाने के कारण छात्रा वापस घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक वैन में सवार दो लोगों ने उस छात्रा से नदी (जोरिया) जाने का रास्ता पूछा था।

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा वैन में सवार लोगों लोगों को रास्ता बता ही रही थी कि उसे तेज सिर दर्द के साथ चक्कर आने लगा और कुछ ही देर में वह बेहोश हो गई, होश आने के बाद पता चला कि वह एक वैन में है और उसे गुप्तांग में तेज दर्द हो रहा है, वाहन में मौजूद 2 लोगों में से एक गायब था और दूसरा वाहन चला रहा था।

कुछ ही दूर पर जाकर वैन चालक ने छात्रा को वैन से उतारकर ऑटो में सवार किया औऱ गोड्डा के जंगल ले गया जहां उसके साथ वैन चालक ने भी दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को भी इस विषय में बताने को लेकर धमकी भी दी गई, दुष्कर्म के बाद वैन चालक नाबालिग छात्रा को वहां छोड़कर फरार हो गया, किसी तरह छात्रा वहां से निकल रास्ते पर आई, जहां उसे उसके गांव के परिचित लोगों ने देखा।

वहीं छात्रा ने उससे घटना के बारे में बताया जिसके बाद व्यक्ति ने उसे उसके घर छोड़ा, घर पहुंचते ही पीड़ित छात्रा ने परिजनों को पूरी कहानी बताई जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही पीड़ित छात्रा को दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल जांच के लिए भेजा गया है। अभी तक दोनों आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!